• (iOS) Swordigo अनंत सिक्के हैक

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Swordigo ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Swordigo IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ अनंत सिक्के हैक ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Swordigo 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    स्वोर्डिगो बस मेरे प्लेस्टोर से बाहर आ गया है क्योंकि मैं वास्तव में सीपी पर साहसिक खेल खोज रहा हूं ... और जब से मैंने स्वोर्डिगो देखा, मुझे याद आया कि मैंने इसे पहले रेट नहीं किया है (जब मैंने इसे खेला था तब मैं 12 साल का था ... अब मैं 16 हूं) . स्वोर्डिगो अच्छा खेल है यह आज भी मुझे सूट करता है कि वहाँ बहुत सारे खेल हैं। मुझे नहीं पता कि मुझे लगता है कि मैं आपको इसे डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा हूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर रहा हूं, अगर आपको ऐसा लगता है ... मैं सिर्फ यह साझा करना चाहता हूं कि यह सभी कोणों में अच्छा खेल है, कई चुनौतियों का मैंने वादा किया था।

    खेल के अंत में वास्तव में खराब गड़बड़। जब आपके पास यह सभी आग के गोले आ रहे हों तो इससे गुजरना वास्तव में कठिन है। अपने आप को एक एहसान करो और इसे स्थापित न करें, आप बहुत बुरी तरह से निराश हो जाएंगे और यदि आप इस पर वास्तविक पैसा खर्च करते हैं तो आप और अधिक निराश होंगे जैसे मैं अभी हूं। मैं अभी इस गेम को अनइंस्टॉल कर रहा हूं। इसके लायक नहीं है। मैं बहुत निराश हूँ

    यह कुछ चरणों में बहुत भ्रमित करने वाला है

    यह एक बहुत अच्छा और बढ़िया खेल है। इसमें कोई जोड़, प्रशिक्षण और अन्य उबाऊ चीजें नहीं हैं। मुझे इस खेल के बारे में जो पसंद नहीं है वह है छिपी हुई जगहें और पेंच। एक छिपे हुए स्थान या स्क्रैक्ट को खोजने में मुझे सबसे कम समय लगता है तीन दिन, 13 घंटे और 41 सेकंड। और अन्य सभी चीजें बहुत अच्छी हैं।


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :